607 करोड़ रुपये की लागत से तैयार की जा रही योजनाओं का कल किया जाएगा शिलान्यास और लोकार्पण-कुमार पाल गौतम  

On
607 करोड़ रुपये की लागत से तैयार की जा रही योजनाओं का कल किया जाएगा शिलान्यास और लोकार्पण-कुमार पाल गौतम  

आवासन मंत्री राजकीय आवास से वर्चुअली करेंगे 4 योजनाओं का लोकार्पण और 14 का शिलान्यास

जयपुर, 8 अक्टूबर। राजस्थान आवासन मण्डल द्वारा जयपुर सहित विभिन्न शहरों में तैयार की जा रही महत्वाकांक्षी योजनाओं का सोमवार को नगरीय विकास एवं आवासन मंत्री शान्तिकुमार धारीवाल द्वारा राजकीय आवास से वर्चुअली  लोकार्पण और शिलान्यास किया जाएगा। कार्यक्रम के दौरान 1584 परिसंपत्तियों और आवासों का लोकार्पण तथा 1760 फ्लैट्स एवं आवास का शिलान्यास किया जाएगा।
 
आवासन आयुक्त कुमार पाल गौतम ने बताया कि आवासन मंत्री सोमवार को 401.57 करोड़ रुपए की लागत से जयपुर में निर्मित विश्वस्तरीय कोचिंग हब (प्रथम चरण), मुख्यमंत्री जन आवास योजना, गिरनार अपार्टमेंट प्रथम, गिरनार अपार्टमेंट द्वितीय और सेक्टर 3 में निर्मित आशीर्वाद अपार्टमेंट का लोकार्पण करेंगे। इसके साथ ही 205.86 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले जयपुर के प्रताप नगर, सेक्टर-23 में स्थित माही अपार्टमेंट में मध्यम आय वर्ग-ब के 225 फ्लैट्स, सेक्टर-22 में स्थित समृद्धि अपार्टमेंट-प्रथम में मध्यम आय वर्ग-अ के 120 फ्लैट्सएवं समृद्धि अपार्टमेंट-द्वितीय में मध्यम आय वर्ग-अ के 39 फ्लैट्स, टोंक के निवाई में राजीव गांधी नगर आवासीययोजना फेज-तृतीय में कुल 77 आवास, चुरू आवासीय योजना में कुल 10 आवास, जोधपुर की बडली आवासीय योजना में कुल 717 आवास, सिरोही में आबूरोड पर स्थित मानपुरआवासीय योजना में की 194 आवास, हनुमानगढ के डीटीओ में नई आवासीय योजना में कुल 108 आवास, भीलवाडा में पटेल नगर विस्तार योजना में कुल 41 आवास, चित्तौडगढ के अटल नगर योजना में कुल 62 आवास एवं बडी सादडी योजना में कुल 48 आवास, शाहपुरा में कुल 83 आवास और उदयपुर के अटल नगर भिण्डर में कुल 12 आवास एवं हिरण मगरी योजना में कुल 24 आवासों का शिलान्यास करेंगे।

इस अवसर पर विभागीय अधिकारी एवं जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहेंगे।

Read More  छात्रसंघ राजनीति की पहली पाठशाला : गहलाेत

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल
भाेपाल । भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ द्वारा शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में दण्ड संहिता से न्याय संहिता की...
10वीं-12वीं स्टेट ओपन परीक्षा में बड़े फर्जीवाडे का खुलासाः डमी अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा देते बीस को पकड़ा
विदेशी ताकतों के कारण भी हमें लाेकसभा चुनाव में कम सीटें मिली : सहस्त्रबुद्धे
जी-7 व्यापार मंत्रियों की बैठक में भाग लेने रेजियो कैलाब्रिया का दौरे करेंगे गोयल
हरीश रावत ने काजी निजामुद्दीन को जीत की बधाई दी
वर्ल्ड स्काईडाइविंग डेः केंद्रीय पर्यटन मंत्री शेखावत ने उड़ते विमान से लगाई छलांग
छात्रसंघ राजनीति की पहली पाठशाला : गहलाेत