बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी के दर्शन किए

By Desk
On
   बागेश्वर धाम पहुंचे संजय दत्त, बालाजी के दर्शन किए

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त मध्य प्रदेश के छतरपुर स्थित बागेश्वर धाम पहुंचे। संजय दत्त ने अपनी टीम के साथ बागेश्वर धाम के बालाजी महाराज के दर्शन किए। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से भी मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इससे जुड़े वीडियो को बागेश्वर धाम के इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया गया है।

संजय दत्त कल 15 जून को शाम 4 बजे मुंबई से बागेश्वर धाम के लिए निकले थे। वे शाम 6 बजे खजुराहो एयरपोर्ट पहुंचे। इसके बाद संजय दत्त बागेश्वर धाम के लिए रवाना हुए और सबसे पहले बालाजी महाराज के दर्शन किए। फिर परिक्रमा कर आशीर्वाद लिया। एक्टर ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात कर उनका भी आशीर्वाद लिया।

Read More  बच्चन परिवार ने किए काशी विश्वनाथ के दर्शन

 संजय दत्त ने कहा, ''यह देश और दुनियाभर के लोगों के लिए बड़ी आस्था का केंद्र है। मैं यहां भक्तों की आस्था से अभिभूत हूं। महाराज से मिलकर मुझे लगा कि मैं उन्हें कई वर्षों से जानता हूं। उनके साथ बिताया गया समय मेरे जीवन के सबसे अच्छे पलों में से एक है। मैं बार-बार बागेश्वर धाम आऊंगा। यह एक अद्भुत जगह है। बालाजी सरकार की अद्भुत कृपा यहीं बनी रहती है।"

Read More  शादी के बंधन में बंधे अनंत-राधिका

संजय दत्त के काम की बात करें तो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। इसमें एक फिल्म है जिसका नाम है ''वेलकम टू द जंगल''। यह 2024 की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। संजय की ''घुड़चढ़ी'' फिल्म की भी घोषणा हो चुकी है। इस फिल्म में संजय दत्त के साथ एक्ट्रेस रवीना टंडन और पार्थ समथान नजर आएंगे। इसके अलावा संजय दत्त की ''मास्टर ब्लास्टर'' भी जल्द रिलीज होगी। 

Read More  बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया को देख शरमा गईं जान्हवी कपूर

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

  न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल न्याय संहिता से त्वरित न्याय मिलेगा और विश्वास भी बढ़ेगा- राजेंद्र शुक्ल
भाेपाल । भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ द्वारा शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में दण्ड संहिता से न्याय संहिता की...
10वीं-12वीं स्टेट ओपन परीक्षा में बड़े फर्जीवाडे का खुलासाः डमी अभ्यर्थी के रूप में परीक्षा देते बीस को पकड़ा
विदेशी ताकतों के कारण भी हमें लाेकसभा चुनाव में कम सीटें मिली : सहस्त्रबुद्धे
जी-7 व्यापार मंत्रियों की बैठक में भाग लेने रेजियो कैलाब्रिया का दौरे करेंगे गोयल
हरीश रावत ने काजी निजामुद्दीन को जीत की बधाई दी
वर्ल्ड स्काईडाइविंग डेः केंद्रीय पर्यटन मंत्री शेखावत ने उड़ते विमान से लगाई छलांग
छात्रसंघ राजनीति की पहली पाठशाला : गहलाेत