राघव चड्ढा से कई गुना अमीर हैं परिणीति चोपडा

On
राघव चड्ढा से कई गुना अमीर हैं परिणीति चोपडा

99 लाख की जैगुआर से करती हैं सफर, राघव के पास है स्विफ्ट डिजायर

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का विवाह 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में हुआ । FB_IMG_1695625564013

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा का जन्म हरियाणा के अंबाला में 22 अक्टूबर 1988 को हुआ था। परिणीति चोपड़ा पढ़ाई में काफी अच्छी रही हैं। एक्ट्रेस ने 12वीं में देशभर में टॉप किया था और उन्हें राष्ट्रपति द्वारा सम्मानित किया गया था। परिणीति ने बिजनेस, फाइनेंस और इकोनॉमिक्स में लंदन से ऑनर्स डिग्री हासिल की है। परिणीति एक्ट्रेस बनने से पहले बैंकर बनना चाहती थीं।

Read More तारक मेहता के सोढ़ी 25 दिन बाद लौटे घर

परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस में से एक हैं वहीं, राघव चड्ढा भी राजनीति के युवा चेहरे माने जाते हैं। आईये जानते हैं दोनों की प्रोपर्टी में कितना है अंतर!

 

बॉलीवुड में परिणीति चोपड़ा फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की बहन है पर फिर भी उन्होंने सिनेमाजगत में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई है। जहां एक तरफ लेडीज वर्सेस रिक्की बहल से बॉलीवुड डेब्यू करने वालीं परिणीति ग्लैमरस और लग्जरी जिंदगी जीती हैं, तो वहीं राघव चड्ढा एक मिडिल क्लास वाली आम जिंदगी जीते हैं। दोनों के रहन सहन से लेकर उम्र में भी अंतर है। परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में इश्कजादे, शुद्ध देसी रोमांस, हंसी तो फंसी, गोलमाल अगेन और केसरी जैसी कई सफल फिल्मों में काम किया है। Zoom Tv, फाइनेंशियल एक्सप्रेस और आईबीटाइम्स इंडिया जैसे पोर्टलों के अनुसार, अभिनेत्री की कुल संपत्ति लगभग 60 करोड़ रुपए है। हालांकि कमाई, कार कलेक्शन और संपत्ति में दोनों का कोई मुकाबला नहीं है। जहां एक तरफ परिणीति 99 लाख की जैगुआर XJL गाड़ी से घूमती हैं, वहीं राघव की नेटवर्थ इसकी आधी है।

वहीं राजनीति में सक्रिय राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं।

MyNeta.info के अनुसार, चड्ढा के चुनावी हलफनामे में साफ लिखा हुआ है कि उनकी कुल संपत्ति 50 लाख है और उनकी चल संपत्ति लगभग 37 लाख रुपए है। वह अपने पास मारुति स्विफ्ट डिजायर कार रखते हैं और उनके पास 90 ग्राम सोने के गहने भी हैं जिनकी कीमत लगभग 4 लाख है। कथित तौर पर युवा राजनेता के पास एक घर भी है जिसकी कीमत 37 लाख है।

इतनी लग्जरी जिंदगी जीती हैं परिणीति 
DNA के मुताबिक, राघव के पास कारों की लंबी लिस्ट नहीं है। रिपोर्ट बताती है कि उनके पास 1.32 लाख रुपए की मारुति सुजुकी स्विफ्ट डिजायर 2009 मॉडल है। वहीं दूसरी तरफ, परिणीति के पास कथित तौर पर Audi A6, Jaguar XJL, और Audi Q5, और Jaguar XJL सहित शानदार कारें हैं।

ये तो हुई दोनों की सालाना कमाई और कार और प्रोपर्टी की बातें, पर दोनों का रोमांस जो शुरू हुआ वो भी काफी मजेदार है तो चलिए वो भी जान लिजिए..

FB_IMG_1695625568713

परिणीति चोपड़ा और राघव की लव स्टोरी 
परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 2023 मार्च में डेटिंग की खबरे आईं जब दोनों को साथ डिनर डेट पर देखा गया। अगले दिन उन्हें फिर साथ में स्पॉट किया गया। जिससे अफवाहों को और हवा मिल गई। 3 मई को दोनों को मोहाली में IPL मैच का आनंद लेते देखा गया था। इस जोड़ी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। स्टेडियम में दर्शकों का एक ग्रुप परिणीति को भाभी-भाभी कहता नजर आया था। कई अटकलों के बाद, परिणीति और राघव ने 13 मई को नई दिल्ली में सगाई ओर 24 सितंबर को उदयपुर में शादी करली।

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर भीषण गर्मी में वेल्डिंग का काम कर रहे एक मजदूर की मौत एक गंभीर
    राजस्थान में गर्मी का कहर जारी है। यह कहर आगे कुछ और दिन जारी रहने वाला है। कल से
सूरजपोल अनाज मंडी में 2 हजार 470 लीटर सरसों तेल सीज
निदेशक आरसीएच ने यूसीएचसी सिरसी का किया निरीक्षण
ममता बनर्जी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों एवं रोहिंग्या के लिए ओबीसी आरक्षण में डाका डाला : केशव प्रसाद मौर्य
भाजपा को नहीं बदलने देंगे संविधान' Delhi में बोले राहुल गांधी
प्रधानमंत्री मोदी का पत्र काशी में बुद्धजीवी समाज में बांट रहे भाजपा के कार्यकर्ता
टोंक में दो गुटों में खूनी संघर्ष : पूर्व डीटीओ टीचर समेत छह घायल