टीरा ने लॉन्च की स्टाइलिश लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज़ लाइन

On
टीरा ने लॉन्च की स्टाइलिश लाइफस्टाइल मर्चेंडाइज़ लाइन

मुंबई, 23 अप्रैल 2025: रिलायंस रिटेल के प्रसिद्ध सौंदर्य ब्रांड 'टीरा' अब सौंदर्य से आगे बढ़ते हुए लाइफस्टाइल उत्पादों की नई श्रृंखला पेश कर रहा है। यह विस्तार ब्रांड की उस सोच को दर्शाता है कि सुंदरता केवल मेकअप या स्किनकेयर तक सीमित नहीं है, बल्कि समग्र जीवनशैली का हिस्सा है।

टीरा का पहला लाइफस्टाइल कलेक्शन ‘हाइड्रेशन – द चिक वे’ के तहत विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए टम्बलर और सिपर बोतलें लॉन्च की गई हैं। टम्बलर दो आकारों – 1.2 लीटर और 600 मिलीलीटर – में उपलब्ध हैं, जबकि 1 लीटर की स्लीक सिपर बोतल स्टाइलिश, हल्की और उपयोग में आसान है। सभी उत्पाद तापमान बनाए रखने की क्षमता, मजबूत हैंडल और व्यक्तिगत सजावट के लिए स्टिकर शीट के साथ आते हैं।

अन्य खबरें भारत के अकाउंटेंट्स में प्रबल हुई उद्यमशीलता की भावना

टीरा का यह कदम जीवनशैली, डिज़ाइन और उपयोगिता को एक साथ जोड़ने का प्रयास है। नई मर्चेंडाइज़ श्रृंखला टीरा की वेबसाइट और देशभर के स्टोर्स पर उपलब्ध होगी, जिससे ग्राहक ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों से आसानी से खरीदारी कर सकेंगे।

अन्य खबरें टीसीएस की ब्रांड वैल्यू साल-दर-साल 28% से बढ़कर 57.3 बिलियन डॉलर्स पर पहुंचा

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Latest News

देश के विपक्ष को भी राष्ट्र के लिए दिखानी चाहिए एकजुटता:— मदन राठौड़ देश के विपक्ष को भी राष्ट्र के लिए दिखानी चाहिए एकजुटता:— मदन राठौड़
भारतीय सेना ने ऑपरेशन सिंदूर चलाकर आतंकियों को सिखाया सबक, विपक्ष ऐसे समय में भी कर रहा है छिद्रांवेषण :—...
सैनिकों, गौरव सेनानियों और वीरांगनाओं के लिए RTDC होटलों में विशेष छूट
टाटा पावर की टीपी सोलर ने सौर सेल और मॉड्यूल विनिर्माण में नया मानक स्थापित किया
वी ने लॉन्च किया नया कैंपेन; 6 महीनों में 1,00,000 से अधिक टॉवर्स के एडिशन को किया हाईलाईट
आरएसडब्ल्यूएम लिमिटेड ने सातवीं डेनिम एण्ड जीन्स इंडिया एक्ज़हीबिशन में लॉन्च किया ‘ग्लाइड‘
एलन टैलेंटेक्स  : स्टूडेंट्स को मिलेगी 1.25करोड़ के कैश प्राइज और 250 करोड़ की स्कॉलरशिप
स्वर्गीय श्रीमती सुप्यार कंवर की 36वीं पुण्यतिथि पर आमरस एवं भजनामृत गंगा कार्यक्रम का हुआ भव्य आयोजन