फिल्म जवान के लिए करोड़ों की फीस छोडी दीपिका पादुकोण ने 

On
फिल्म जवान के लिए करोड़ों की फीस छोडी दीपिका पादुकोण ने 

शाह रुख खान-नयनतारा मल्टीस्टारर फिल्म "जवान" बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई कर रही है। पठान के बाद जवान में एक बार फिर से दर्शकों को बिग स्क्रीन पर दीपिका पादुकोण-शाह रुख खान की जोड़ी देखने को मिली। लेकिन क्या जानते हैं कि शाह रुख खान संग दोस्ती निभाने के लिए दीपिका पादुकोण ने एक बड़ी कुर्बानी दी जिसके बारे में एक्ट्रेस ने खुद बताया।


शाह रुख खान की 'जवान' इस वक्त बॉक्स ऑफिस पर किंग बनी हुई है। बाहुबली 2 से लेकर केजीएफ जैसी फिल्मों को किंग खान की फिल्म ने चंद दिनों में ही धूल चटा दी है। अब इसकी नजर गदर 2 पर है, जिसका दुनियाभर में रिकॉर्ड तोड़ने की 'जवान' पक्की तैयारी कर चुका है।

एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन-ड्रामा फिल्म में दीपिका पादुकोण ने भी कैमियो किया है। उन्हें और किंग खान को साथ देख फैंस फिर के चेहरे खिल उठे। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाह रुख खान की फिल्म के लिए दीपिका में एक बहुत ही महत्वपूर्ण चीज छोड़ दी है।

शाहरुख खान से दीपिका पादुकोण ने ऐसे निभाई दोस्ती
दीपिका पादुकोण ने शाह रुख खान के साथ कई फिल्मों में काम किया है। दोनों की दोस्ती कितनी ज्यादा गहरी है, इस बात का सबूत दीपिका पादुकोण ने फिल्म 'जवान' में दिया। करोड़ों की फीस चार्ज करने वालीं दीपिका पादुकोण ने एटली की इस फिल्म में एक्सटेंडेड कैमियो करने के लिए कोई भी फीस चार्ज नहीं की है।
द वीक से खास बातचीत में जब दीपिका से ये पूछा गया कि उन्होंने 'जवान' में खास रोल के लिए कितनी फीस ली, तो इसके जवाब में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने फिल्म के लिए कोई पैसा नहीं लिया है। उन्होंने कहा कि वह शाह रुख खान और रोहित शेट्टी की किसी भी फिल्म में स्पेशल अपीरियंस करने के लिए हमेशा तैयार हैं।

लक से ज्यादा है दीपिका-शाह रुख का कनेक्शन
शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण को इंडस्ट्री में एक-दूसरे का लकी चार्म कहा जाता है। इन दोनों ने जितनी भी फिल्में साथ की हैं, सब की सब सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर साबित हुई हैं। दीपिका पादुकोण ने इस बातचीत में आगे कहा,"हम एक -दूसरे के लिए लकी तो हैं ही, लेकिन इसके साथ हमारा रिश्ता लक से बहुत आगे है। मैं उन कुछ लोगों में शामिल हूं, जिनसे वह बेझिझक होकर बात करते हैं। हमारे बीच में भरोसा और एक-दूसरे के लिए आदर है, और मुझे लगता है कि लक इसमें सोने पे सुहागा वाला काम करता है"

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण ने साल 2007 में शाह रुख खान के अपोजिट 'ओम शांति ओम' से बॉलीवुड में कदम रखा था। अपनी पहली ही फिल्म से उन्होंने फैंस को अपनी खूबसूरती और अभिनय का कायल बना दिया था।

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

Latest News